शनिवार, 12 नवंबर 2016

Jaybhagwan Thakur

 
अग्निस्थाई पारद मेरे पास है और वह जडी के द्वारा लिक्विड तथा ठोस दोनों रूपों में उपलब्ध है और अभ्रक जीर्ण क्रिया से किया गया अक्षय पारद भी है जडी वाला पारद 1050 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है तथा अभ्रकसत्व वाला अक्षय है बिलकुल नहीं उडता चाहे तो उसे 10 दिन अग्नि में रखे संख्या और हरताल भी स्थाई है गंधक का तेल जो 960डिग्री के बाद सुनहरे रंग की लौ देकर जलता है तथा चांदी व ताम्र को काला नही करता बल्कि पीला करता है अगर किसी भाई को आवश्यकता है तो संपर्क कर सकते हैं ~ 8486268632,8011945360

44 टिप्‍पणियां:

  1. https://chat.whatsapp.com/IxcsZVmz3DEDbakI59R606 our whatsapp group for ayurved , dhatuwad , and swarnavigyan

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. पारद को जलाने वाले का समूल नाश हो जाता है उनकी पढ़ी में कोई तर्पण करने वाला नही बचता ।।

      हटाएं
    2. पारद शिव का रूप है धन प्राप्ति जैसी तुच्छ इच्छाओं वाले लोग पारद सिद्धि प्राप्त नही कर सकते पारद को जलाने वाले का वंश मिट जाता है पीढियां खत्म हो जाती है और आत्मा अनन्त काल तक अंधेरी गर्ग में चली जाती है।। नीरव 9426539519

      हटाएं
    3. Agar essi baat hai toh hmare Rishi muni bewakoof the kya jo itni mehnat se inn sbhi Formula's ko dhoondte the... Kya idiots ho tum sub log yahan...

      हटाएं
  2. पारा को सुनहरी (golden)रंग करने का फार्मूला हमारे पास है।

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. ऐ फार्मुला आप मुझे बताएँगे क्या

      हटाएं
    2. ऐ फार्मुला आप मुझे बताएँगे क्या

      हटाएं
    3. ऐ फार्मुला आप मुझे बताएँगे क्या

      हटाएं
    4. बता भी सकते हैं और नहीं भी
      ये आपकी योग्यता पर निर्भर करता है

      हटाएं
    5. कृपया पारे को अग्नि स्थाई करने का तरीका बताएं

      हटाएं
  3. mera no 8830871898 krupaya aap muje parad ko agnisthai hone key liya abrahk ketni matra mey dena hoga guruji

    जवाब देंहटाएं
  4. जय गुरूदेव
    मुझे पारद को अग्निस्थाई करने की विधि दिजीऐ ।
    मैं कई प्रयोग कर लिया लेकिन अग्निस्थाई पराग मुझे नहीं प्राप्त हुआ ।

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. पारद को अग्नीस्थाई आप भी बना सकते हैं,
      मेरे पास विधि है, लेकिन सोना बनाना आपको बताना होगा।
      या फिर मिल कर काम कर सकते हैं

      हटाएं
    2. पहले आप पारा स्थिर करने केलिए बताएं तो हम आपको स्थिर पारा से सोना बनाने के लिए बताएंगे।

      हटाएं
  5. जय गुरूदेव
    मुझे पारद को अग्निस्थाई करने की विधि दिजीऐ ।
    मैं कई प्रयोग कर लिया लेकिन अग्निस्थाई पराग मुझे नहीं प्राप्त हुआ ।

    जवाब देंहटाएं
  6. जय गुरूदेव
    मुझे पारद को अग्निस्थाई करने की विधि दिजीऐ ।
    मैं कई प्रयोग कर लिया लेकिन अग्निस्थाई पराग मुझे नहीं प्राप्त हुआ ।

    जवाब देंहटाएं
  7. Agar kisi bhayi ke pas agnisthayi para he to mere se samparak kare.muje sirf aap 5 gram para chahiye or ek din me apko bata dunga ki ye para kimiyagiri ke layak he ki nahi.agar para sahi he to mahaj 1 ghante me gold bana sakta hu.kush samay pehle ajmeri ka ek bhayi 10 gram para mere ko de kar gaya tha mene usko 10 gram gold bankar diya lekin vapas contact nahi huwa.

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. Aap मेरे इस no. पर कॉल करे 07905291210 मेरे पास इस्थाई पारद hye

      हटाएं
    2. भाईजी।।
      अग्निस्थाई पारा है मेरे पास

      हटाएं
    3. 9971758979 पर सम्पर्क करें

      हटाएं
    4. कृपया पाने को अग्नि स्थाई करने का तरीका बताएं

      हटाएं
    5. आपने किस क्रिया के द्वारा बनाया सोना

      हटाएं
    6. 9023775203 मेरा संपकॅ करे

      हटाएं
  8. सभी अग्निस्थाई पारद वेधन किया जा सकता है

    जवाब देंहटाएं
  9. Kisi bhayi ke pas sthayi parad he to mere se sampark kare.....parad kiryasheel hona chahiye.........sore ke tejab me bethna chahiye......baki kam mera 1000%.....my contect no.7357874252..j.b.goswamijodhpur

    जवाब देंहटाएं
  10. Agnisthaiparakisikepasnahihotajohotatosonabanjata 7698393815

    जवाब देंहटाएं
  11. Pare ko babhukshit kar sona khila de paschyat agnisthy kare.....

    जवाब देंहटाएं
  12. पारे को स्थाई कैसे किया जाता है विधी बताने की कृपा करे!9828704388

    जवाब देंहटाएं
  13. पारी को अग्नि स्थाई कैसे करते हैं कृपया करके विधि बताएं जय गुरुदेव 98 73 81 30 2 0 जय गुरुदेव

    जवाब देंहटाएं
  14. Para Agni sthai jadibuti karna hai,bahut pryog kiye hai,lakin kamyabi nahi mili 🙏🙏🙏

    जवाब देंहटाएं
  15. हमारे पास है अग्नि स्थाई ठोस पारा जो धातु को परिवर्तन कर रत्न बना देता है जिसका मेल्टिंग प्वाइंट 15 सो डिग्री सेल्सियस है जिसका जांच प्रमाणपत्र हमारे पास है

    जवाब देंहटाएं
  16. 9023775203 हा मे बता शकता हु आप अगनि सथाई पारा है तो कोल करो

    जवाब देंहटाएं